Royal Enfield classic 350 Bobber जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में रॉयल एनफील्ड का नाम काफी ऊंचा है। ऐसे में अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की एक शानदार बाइक लेना चाहते तो बस थोड़े समय इंतजार कर लीजिए। क्योंकि कंपनी की तरफ से हाली के आए अपडेट से पता चला की बहुत ही जल्द कंपनी क्लासिक 350 बॉबर नाम के नए मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। 

आपको बता दे इस शानदार सी खूबसूरत और आकर्षक दिखने वाली बाइक में आपको 350 सीसी का दमदार इंजन मिलने वाला है। इसका मतलब इसके फीचर्स को आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं। इस बुलेट के स्पेसिफिकेशन और कीमत की कुछ जानकारियां नीचे दी गई है। 

Royal Enfield classic 350 Bobber Engine Specifications 

अगर आप रॉयल एनफील्ड की तरफ से पेश की जा रही इस क्लासिक मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसमें आपको 350 सीसी का एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। जो की 20 bhp की पावर और 27 nm का पिक टॉक विकसित करने में सक्षम है। मार्केट में नई लांच होने जा रही है इस शानदार बुलेट को अभी से बहुत लोगों ने अपने दिल में बसा रखा है और इसकी डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। 

Must Read

कीमत के लिए लगाया गया अनुमान

अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे हालांकि आधिकारिक वेबसाइट पर अभी इसकी कीमत की कोई डिटेल सामने नहीं आई है। मगर फिर भी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस खूबसूरत सी बुलेट की कीमत लगभग 2.2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है।

किए गए कुछ महत्वपूर्ण बदलाव

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डाटा के मुताबिक यह पता चला है कि क्लासिक 350 बाबर में क्लासिक 350 के समान बॉडी पैनल दिए जाएंगे इसलिए ऐसा संभव हो सकता है कि वर बेस भी एक ही हो। मगर फिर भी कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं जैसे कि इसमें ग्राहकों को लंबा हेंडलबार और संशोधित सीटिंग की व्यवस्था दी जा रही है। साथी बाइक को एलईडी टर्न इंडिकेटर और अपडेट एग्जास्ट जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी।