Royal Enfield classic 350 Bobber Bike: Royal Enfield एक ऐसी बाइक कंपनी है जिसे शायद ही कोई नहीं जानता होगा. इस कंपनी की बाइक लोगों की पहली पसंद बन गया है. अभी हाल ही में इस कंपनी की बाइक लॉन्च होने वाली है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Royal Enfield classic 350 Bobber है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो Royal Enfield classic 350 Bobber बाइक में मिलने वाला engine आपका होश उड़ा देगा. आपको इस क्लासिक 350 बॉबर में 349.34 cc का BS6 engine दिया जाने वाला है. यही नहीं आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 20.21 PS पावर और 27 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकता है.

माइलेज

इंजन के बाद अब आते है माइलेज पर. बात अगर इस Royal Enfield classic 350 Bobber बाइक में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको इसमें दमदार माइलेज भी मिलता है. हो भी क्यों न इसी के वजह से लोग इसे पसद भी तो करते है. ये बाइक आपको 30 से 40 km प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में फीचर्स दमदार दिए गए हैं. आपको इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, ट्विन ट्यूब रियर सस्पेंशन, डिस्क ब्रेक (आगे), ड्रम ब्रेक (पीछे), सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और तो और सिंगल चैनल या डुअल चैनल एबीएस जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं.

Royal Enfield classic 350 Bobber की कीमत

अब आते ही इसके सबसे अंतिम चीज़ जिसका आप सभी इंतज़ार कर रहे थे. बात अगर कीमत की करें तो कहा जा रहा है की Royal Enfield classic 350 Bobber बाइक की कीमत आपके बजट से थोड़ा ऊपर जा सकती है. इसकी अभी ऑफिसियल कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. फिर भी एक रिपोर्ट के हिसाब से ये बाइक 2 लाख रुपये से 2.10 लाख रुपये के बीच होने में सक्षम है.