नई दिल्ली। 80 के दशक से भारत की सड़को पर अपनी तानाशाही दिखाने वाली Royal Enfield हर युवा की पहली पसंद बनी है। यह बाइक अपनी मजबूती के साथ दमदार परफार्मेंस के लिए जानी जाती रही है। और इसी बात को देखते हुए रॉयल एनफील्ड कंपनी एक बार फिर से मार्केट में तहलका मचाने के लिए अपनी शानदार नए वेरिएंट को Royal Enfield Classic 350 Bobber नाम से लांच करने वाली है। तो चलिए जानते हैं इस बाइक की खासियत के बारे में विस्तार से…

Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक का स्पेसिफिकेशन

Royal Enfield Classic 350 Bobber के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इस में लिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन शॉक अब्जॉर्बर,सिंगल चैनल एबीएस एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम,सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एलईडी हेडलाइट जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेगें।

Royal Enfield Classic 350 Bobber इंजन

Royal Enfield Classic 350 Bobber के इंजन के बारे में बात करें ,तो कंपनी इस बाइक में 349 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दे रही है, जो 20bhp की पावर और 27nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक कीमत

Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक की कीमत के बारे में बात करें, तो रॉयल एनफील्ड कंपनी इस बाइक की भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.10 लाख रुपए के करीब की रख सकती है।