नई दिल्ली। भारत के ऑटोसेक्टर में जब भी दमदार बाइक की बात होती है तो लोग रॉयल एनफील्ड बाइक को पहले याद करते है। क्योकि यह बाइक अपने शानदार परफार्मेंस से आज के युवाओं के दिलों पर राज कर रही है। लेकिन इसकी कीमत को देख हर कोई इसे खरीद नही पाता है।

अपने यूजर्स की इस परेशानी को देख कपंनी इस पर फाइनेंस प्लान की सुविधा दे रही है जिसके चलते आप इस बाइक को काफी कम डाउन पेनमेंट देकर घर ले जा सकते है। आइए जानते है इस डील के बारे में..

Royal Enfield bullet 350 का दमदार इंजन

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के नए मॉडल के इंजन के बारे में बात करें तो इस नई बुलेट में आपको 349 Cc की सिंगल सिलेंडर दमदार एयरपोर्ट इंजन देखने को मिलेगा, जो 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा इस बाइक के इंजन को 5 गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Royal Enfield bullet 350 की कीमत और EMI प्लान

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 क्रूजर बाइक की कीमत के बारे  बात करे तो मार्केट में इस बाइक की कीमत 1,98,000 के करीब की निर्धारित की गई है। लेकिन इसमें मिल रहे फाइनेंस प्लान के मुताबिक आपको मात्र 35,000 रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी। जिसके तहत 12 महीने का ब्याज पर आपको 3 साल का लोन आसानी से मिल सकता है।