Royal Enfield Shotgun 650 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रॉयल एनफील्ड की बुलेट को आज के समय में सबसे बेहतरीन बुलेट माना जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं तो रॉयल एनफील्ड की तरफ से लांच किया जा रहे इस मॉडल को आपको जरुर देखना चाहिए।

हाल ही में लांच हुई रॉयल एनफील्ड किया मॉडल लगातार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही है। इसमें आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन इंजन क्वालिटी भी दी जा रही है। आईए आपको इस मॉडल की पूरी जानकारी विस्तार से देते हैं।

Royal Enfield Shotgun 650 Price 

अगर हम रॉयल एनफील्ड की इस मॉडल की बात करें तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको सिर्फ 25 यूनिट ही लॉन्च की जा रही है। इसके 25 यूनिट के सेल की कीमत 4.35 लाख रुपए से शुरू हो रही है। अगर आप भी अपने लिए इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आपको फाइनेंस प्लान भी दिया जाएगा।

Must Read

फिचर्स भी है लाजवाब 

रॉयल एनफील्ड की कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 650 cc का बेहतरीन इंजन दिया जा रहा है जो की 47 bhp की पावर और 52 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। 

इसके अलावा आपको बता दे इस बाइक में आपको आगे अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे ड्यूल स्प्रिंग लोडेड सस्पेंशन की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा इस मॉडल में बेहतरीन इंजन और एग्जास्ट को मैट ब्लैक फिनिश भी दिया गया है जो इसकी खूबसूरती को और बेहतरीन बनाते हैं।