Royal Enfield Shotgun 650: रॉयल एनफील्ड की बुलेट को देश की सड़कों पर राज करते 6 दशक से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन रॉयल एनफील्ड की बाइक का क्रेज घटाने की बजाय लगातार बढ़ता जा रहा है। रॉयल एनफील्ड कंपनी बाइक्स की डिमांड को देखते हुए एक से बढ़ कर एक नए मॉडल की बाइक निकाल रही है। बुलेट के चाहने वालों के लिए एक और खुशखबरी जल्द ही आने वाली है, आने वाले जनवरी महीने में Royal Enfield Shotgun 650 बाइक बाजार में आ रही हैं।

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले कीमत की करें तो जानकार मानते हैं कि Royal Enfield Shotgun 650 को कम्पनी 4.35 लाख कीकीमत के साथ पेश कर सकती है, लेकिन यह एडीशन बहुत सीमित रहेगा। कंपनी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभी केवल 25 यूनिट रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 बाइक को कंपनी बना रही है।

Royal Enfield Shotgun 650 के फीचर्स

Royal Enfield Shotgun 650 के फीचर्स की बात करें तो इस शॉटगन 650 में कई आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है। इसमें एलईडी हेडलाइट और टर्न इंडिकेटर के साथ टेल लाइट एलईडी भी देखने को मिल सकती है. इन सब के अलावा आपको इस बाइक के इंजन और एग्जॉस्ट को मैट ब्लैक फिनिश में दिया गया है। इन सब के अलावा इस बाइक में आपकोआगे अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे डुअल स्प्रिंग लोडेड सस्पेंशन भी मिलते है. सेफ्टी के लिए इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए है।

Royal Enfield Shotgun 650 का इंजन

Royal Enfield Shotgun 650 के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 650cc इंजन दिया गया है. आपको इसमें डुअल एग्जॉस्ट दिया गया है।