वर्तमान समय में बाइकों को कफी पसंद किया जा रहा है हालाकि पहले के समय में भी काफी लोग बाइक की सवारी करना पसंद करते थे। आज पुरानी बाइकों को भी नए लुक तथा फीचर्स के साथ में पेश किया जा रहा है। इस कारण उनकी कीमत काफी बढ़ चुकी है। Royal Enfield बाइक भी ऐसी ही एक बाइक है जिसको लोग पुराने समय से काफी पसंद करते आ रहें हैं और आज भी इसकी शान बरक़रार है। आज के और पिछले दौर में फर्क सिर्फ इसकी कीमत में आया है।

वायरल हो रही है तस्वीर

आज के समय में Royal Enfield बाइक भले ही काफी ज्यादा कीमत की आती है लेकिन पहले के समय में यह काफी सस्ते में आ जाती थी। वर्तमान समय में एक Royal Enfield Bullet 350 बाइक की तस्वीर तथा उसका बिल कफी वायरल हो रहा है। इस बिल को देखकर काफी लोग हैरान हैं। इसका कारण सिर्फ इतना है कि इस बिल में Royal Enfield Bullet 350 बाइक की कीमत काफी कम लिखी हुई है। जो लोगों को हैरान कर रही है।

1986 में खरीदी थी यह बाइक

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर Royal Enfield Bullet 350 बाइक का जो बिल वायरल हो रहा है। वह 1986 में खरीदी हुई Royal Enfield Bullet 350 बाइक का है। उस समय इस बाइक की कीमत मात्र 18,700 रुपये थी। यह बिल 36 वर्ष पुराना है और इस बिल के अनुसार Bullet 350 Standard मॉडल की इस बाइक को संदीप ऑटो कंपनी से खरीदा गया था।

जो की झारखंड में स्थित है। यह बाइक Royal Enfield Bullet के पोर्टफोलियो में सबसे पुरानी बाइक है। अब यह कंपनी सिर्फ 350cc और 500cc के इंजन की बाइकें बना रही है हालांकि माना जा कि जल्दी ही कंपनी की और से 650cc इंजन की बुलेट को पेश किया जाएगा।