नई दिल्ली। यदि आप दमदार माइलेज के साथ आकर्षक लुक की मोटरसाइकिल खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए ऐसी ही शानदार बाइक रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield)  पेश करने जा रही है। Royal Enfield की पॉपुलर बाइक्स में क्लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350 और हिमालयन 450 जैसी मोटरसाइकिल शामिल है। अब इसके बीच कंपनी की 2 और नए मॉडल बाजार में दूम मचाने को तैयार है आइए जानते है रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग 2 नई मोटरसाइकिल के संभावित फीचर्स के बारे में..

Royal Enfield Enfield Bear 650 के फीचर्स

Royal Enfield Enfield Bear 650 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में एक गोलाकार एलइडी हेडलैंप, एक स्लिक फ्यूल टैंक और एक सिंगल पीस सीट मौजूद होगी।

Royal Enfield Enfield Bear 650 के इंजन

Royal Enfield Enfield Bear 650 के इंजन के बारे में बात करें तो इन मोटरसाइकिल में 648cc का ट्विन सिलेंडर इंजन दिया जाएगा जो 47bhp की अधिकतम पावर और 52Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।  रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर बीयर 650 की अनुमानित एक्स-शोरूम कीमत 3.30 लाख रुपये के करीब की बताई जा रही है।

Royal Enfield Electric

दूसरी ओर रॉयल एनफील्ड अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Royal Enfield Electric पर भी काम कर रही है। बता दें कि कंपनी अपनी नई रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक बाइक को आगामी 4 नवंबर को अनवील कर सकती है। फीचर्स के तौर पर नई इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड बाइक में अलॉय-व्हील के अलावा आगे और पीछे डिस्क ब्रेक दिया जाएगा। हालांकि, मोटरसाइकिल के बारे में ज्यादा खुलासा नही किया गया हैं।