नई दिल्ली। 80 के दशक में पूरी दुनिया में अपने दमदार परफॉरमेंस से तूफान खड़ा कर देने वाली बाइक Royal Enfield को भला कौन नही जानता है। इस बिाइक को खरीदने की चाहत हर युवा रखता है। क्योकि यह बाइक देश दुनिया में अपनी मजबूती के साथ दमदार परफार्मेंस के लिए जानी जाती है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने अपनी शानदार बाबर वेरिएंट बाइक Classic 350 Bobber को लॉन्च करने जा रही है। आइए जानते है Royal Enfield Classic 350 Bobber गाड़ी के बारे में..

Royal Enfield Classic 350 Bobber- इंजन

Royal Enfield Classic 350 Bobber के इंजन की बात करें तो इसमें 349 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है इसी तरह के इंजन इस समय क्लासिक 350, मीटियर 350 और हंटर 350 में भी उपयोग में ले जा रहे है। यह इंजन लगभग 20 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber- फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Bobber के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कुछ एंडवास फीचर्स दिए गए है। जिसमें आपको टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन शॉक अब्जॉर्बर,सिंगल चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम),सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber कीमत

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत के बारे में बात करें तो इस बाइक की अनुमानित कीमत 2 लाख रुपये से 2.10 लाख रुपये तक होने की सम्भावना जाताई जा रही है।