नई दिल्ली। मोटरसाइकल और स्कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में से एक हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) इन दिनों अपनी दमदार बाइक  हार्ले-डेविडसन एक्स440 (Harley-Davidson X440) को लेकर काफी सुर्खियो में है। क्योकि यह बाइक लोगों को इतनी पसंद आ  रही है कि भारत में इसकी सेल धड़ल्ले से हो रही है। इस कंपनी ने 15 अक्टूबर से पूरे देश में Harley-Davidson X440 की डिलीवरी शुरू कर दी है। पहले दो दिन में  ही इस बाइक ने रिकार्ड तोड़ कमाई करके एक बड़ी सफलता हासिल कर ली है।

Harley-Davidson X440 को कपंनी ने जुलाई 2023 में लॉन्च किया गया था। और इसकी बुकिंग चार जुलाई से शुरू कर दी गई थी और अब दशहरा के खास त्यौहार पर इसकी डिलीवरी शुरू कर दी है।

कंपनी के अनुसार लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए अब बाइक की सप्लाई की क्षमता को और अधिक बढ़ाया जा रहा है। क्योकि यूजर्स को सके लिए ज्यादा इंतजार ना करना पड़े। छोटे शहरों में इस बाइक की डिमांड ज्यादा आ रही है।

कितनी है कीमत

Harley-Davidson X440 को कपंनी ने तीन वेरिएंट के साथ उतारा है। जिसमें Denim मॉडल की कीमत 2,39,500 रुपये, Vivid की 2,59,500 रुपये और एस की कीमत 2,79,500 रुपये है।