Seema Haider: सीमा हैदर को कौन नहीं जानता है. आपको ने इनके कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखा होगा. इनकी कहानी भी आप सब ने सुनी होगी. सीमा हैदर पाक्सितान से लेकर भार में मशहूर हो गयी है. यही नहीं इनके चर्चे काफी दूर दूर तक है. अब तो इन्होने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर चैनल बना दिया है. अभी हाल ही में इनकी एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी की इनकी फोल्लोवेर लाखों में है. इनकी फैन फोल्लोविंग का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं की यह दोनों काफी मशहूर हो गए हैं. लोग इनसे मिलने आते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

आया पैसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही एक इंटरव्यू में सीमा ने खुलासा किया की उन्होंने यूट्यूब से पैसे आ चुके है. जी हाँ उन्हें यूट्यूब से 45 हज़ार रुपए आये हैं.ये उनकी यूट्यूब की सबसे पहली कमाई है.उन्होंने इसी इंटरव्यू में बताया की उनके हस्बैंस्ड सचिन ने उन्हें इस पैसे से उनके लिए मंगलसूत्र खरीदा जो उन्होंने करवाचौथ पर सीमा को दिया था. यही नहीं इस इंटरव्यू में जब सचिन से पुछा गया कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड कौन है? इस सवाल के जवाब में सचिन ने बताया कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड कोई नहीं है. उनके लाइफ में सबसे पहले सीमा ही आयी है और वही उनकी पहली मोहब्बत है.

इस बात को सुनने के बाद सीमा खुद को हंसने से रोक नहीं पायी. उन्होंने हँसते हुए कहा कि यह उनकी खुशकिस्मती है कि उन्हें सचिम मिले हैं. मंगलसूत्र के साथ साथ सचिन ने पांच पत्ती भी गिफ्ट कि है.