OBD 2 Device: आज कल शायद ही कोई होगा जो लग्जरी गाड़ी नहीं चाहता हो. आप में से कई सारे लोग सोच रहे होंगे की कार ही जब लग्जरी नहीं है तो फील कैसे लग्जरी वाली आएगा. लेकिन अब आप अपनी छोटी सी कार में भी लग्जरी वाले मज़े ले सकते है. बस आपको उसके लिए आपको अपने कार में छोटी सी डिवाइस लगानी होगी.

जी हाना चौकिए मत आप अपनी कार में छोटी सी ये डिवाइस आपको आपकी गाड़ी में महंगी लग्जरी गाड़ी वाली फील दे सकती है. कैसे चलिए आपको बताते है.

छोटा सा डिवाइस है मददगार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कार को स्टार्ट करने के बाद अगर आपने कार को जब रेस देते है तो इससे जो आवाज़ निकलती है ये छोटी सी डिवाइस उसे बदल सकती है. जी हाँ आप भी सोचेंगे, वो कैसे?सबसे पहले तो ये जान लीजिए की इस डिवाइस का नामा OBD 2 है. आपको इस डिवाइस को अपने कार के कैबिन में दिए OBD पोर्ट में को फिट करना होता है. इसी को पोर्ट को कार में लगाने के बाद अगला काम आप इस डिवाइस को अपने इस फोन को कनेक्ट करना है.

बता दे इस OBD 2 अडैप्टर के लिए आपको पोर्ट या तो आपके ग्लोव बॉक्स के नीचे दिया होगा या फिर आपके स्टीयरिंग के नीचे लगा देना है. असल में इस पोर्ट को ढूंढने के बाद अडैप्टर को कनेक्ट करें और फिर फोन में REVHEADZ ऐप को डाउनलोड करना है. आप इस डिवाइस के ऐप को अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर और एपल आईफोन यूजर्स के लिए ऐप स्टोर पर मिल जाएगा.

कहां से खरीदें?

आप OBD 2 Adaptor को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही जगह से खरीद सकते हैं. ये आपको आसानी से मिल जाएगा. असल में ये डिवाइस आपको अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही प्लेटफॉर्म पर मिल जाएगी.