यामाहा ने एक बार फिर से भारतीय बाजार में दहसत फैला दी है। इस बार कंपनी ने एक ऐसी बाइक लॉन्च कर दी है। जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नही होगा। वैसे ही ऑटो सेक्टर में यामाहा कंपनी का भारी दबदबा है। ऐसे में आये दिन यह कंपनी ऐसे ऐसे बाइक मार्केट में लॉन्च करती है की इसकी प्रतिस्पर्धा कंपनी डर जाती है। इस बार कंपनी ने फिर अपनी अल्हड बाइक को पेश किया है। जो Yamaha MT 25 बाइक होने वाली है। यह बाइक धुआधार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है और कीमत तो ऐसी है की हर कोई खरीद सकता है। आइये इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स जान लेते है।

Yamaha MT 25 फीचर्स

यामाहा की Yamaha MT 25 एक मात्र ऐसी बाइक होने वाली है जिसमे कंपनी ने छोटे से लेकर बड़ा फीचर्स दिया है। कंपनी ने इस बाइक को काफी सुविधाजनक बनाया है। यह एक स्पोर्ट्स बाइक होने वाली है। इसका लुक काफी प्रीमियम है जो हर एक युवा की पहली पसंद होने वाली है। Yamaha MT 25 बाइक काफी सारे कलर ऑप्शन में मिलने वाली है। जैसे की इसमें आपको नेट डार्क, ग्रे, ब्लू, ब्लैक जैसे काफी सारे कलर मिलने वाले है। इस बाइक में एडवांस लेवल के लग्जरी फीचर्स ग्राहकों को मिलने वाले है।

अगर बात की जाए फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडो मीटर, ट्रिप मीटर, ट्यूब लैस टायर, अलॉय व्हील, डिस्क ब्रेक, आरामदायक सीट, क्रूज कंट्रोलर जैसे फीचर्स मिल जाते है। इसके अलावा भी काफी सारे फीचर्स होगे जो आपको इस बाइक का दीवाना बनाने वाले है।

Yamaha MT 25 इंजन और माइलेज

Yamaha MT 25 मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको तगड़े लेवल का पावरफुल इंजन मिलने वाला है। जो 150cc के पार ही होने वाला है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह बाइक आपको 50 kmpl तक का माइलेज आसानी से प्रदान कर सकती है।

Yamaha MT 25 कीमत

Yamaha MT 25 की कीमत काफी किफायती होने वाली है। इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स शो-रूम प्राइस 1.50 लाख के करीब हो सकती है।