भारतीय बाजार में युद्ध बहुत से इलेक्ट्रिक साइकिल आज के समय पर बिक रही है परंतु आज हम जिस इलेक्ट्रिक साइकिल की बात करने वाले हैं वह एक बार फुल चार्ज होने पर 70 किलोमीटर की धाकड़ रेंज देती है साथ इसमें 26 इंच के मोटे टायर और एक कि अलग-अलग गियर दिए गए हैं, जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को बेहद खास और यूनिक बनता है।

यदि आप अभी इन दोनों कोई शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल लेने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपके लिए SS Bikes Phantom इलेक्ट्रिक साइकिल एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है जिसकी तरफ आप रुख कर सकते हैं। चलिए इसके सभी फीचर और कीमत के बारे में बताते हैं।

SS Bikes Phantom के पावरफुल बैटरी और रेंज

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें काफी पावरफुल बैटरी पाक का इस्तेमाल किया गया है जिस वजह से इसकी रेंज भी काफी धाकड़ है। इसमें आपको 36 वोल्ट की लिथियम आयन बैट्री पैक मिलता है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 70 किलोमीटर की शानदार रेंज मिलती है।

SS Bikes Phantom के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की खासियत यह है कि इसमें आपको 26 गियर मिलते हैं। जिस वजह से इसकी परफॉर्मेंस और शानदार हो जाती है। साथ ही इसमें आपको 26 इंच के मोटे टायर मिल जाते हैं। काम की कीमत में आने के बाद भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल में सभी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

SS Bikes Phantom के मोटर और टॉप स्पीड

नासिक दमदार बैटरी बल्कि इसमें काफी पावरफुल मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वॉट माउंटेन मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

SS Bikes Phantom की कीमत

कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय में आपको ऑनलाइन अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे वेबसाइट पर भी आसानी से मिल जाएंगे। साथ ही आप इस कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर भी जा सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 37,999 रुपए है। साथ ही इस इलेक्ट्रिक साइकिल पाप को 2 साल का वारंटी भी मिलता है।