आपको बता दें कि सिट्रोन इंडिया की और से उसकी C3 एयरक्रॉस SUV की बुकिंग को शुरू कर दिया गया है। बाजार में यह कार ह्यूंदै क्रेटा और किआ सेल्टोस जैसी गाड़ियों को सीधी टक्कर देगी।

यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप ला मैसन सिट्रोएन डीलरशिप या आधिकारिक सिट्रोएन इंडिया वेबसाइट पर जाकर इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं। इस SUV में आपको स्प्लिट हेडलैंप, गोलाकार फॉग लाइट, LED DRLs तथा एक चौड़ा एयर डैम जैसे फीचर्स दिए जा रहें हैं।

Citroen C3 Aircross का इंजन

Citroen C3 Aircross में एक इंजन मिलेगा। जो की 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा। इस इंजन का इस्तेमाल C3 हैचबैक में भी होता है। इस कार के सभी वेरिएंट में टर्बो पेट्रोल इंजन की पावर मिलेगी। बता दें कि यह कार 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगी।

Citroen C3 Aircross के फीचर्स

सिट्रॉएन की नई एसयूवी में सबसे बड़ी चीज थ्री-रो सीट लेआउट है। इसका मतलब है कि इसमें आपको पांच प्लस दो सीट का अरेजमेंट मिलेगा। इस कार को 5 सीट के साथ पेश किया जाएगा। इस कार में आपको रूफ माउंटेड एसी वेंट्स भी मिलेंगे। यह कार करीब 70 एसेसरीज के साथ चार पैक या कस्टमाइजेशन ऑप्शन के साथ लांच होगी। इसमें वाइब, एलिगेंस ट्रैवल और केयर पैक भी शामिल हैं।

Citroen C3 Aircross का इंटीरियर

Citroen C3 Aircross का केबिन छोटे C3 हैचबैक की तुलना में एक अलग लेआउट के साथ आएगा। यह C3 हैचबैक के साथ स्विचगियर शेयर करेगी। इसके डैशबोर्ड लेआउट और सेंटर कंसोल पूरी तरह से अलग होंगे। इसमें काफी कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आपको 10.1 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील भी मिलेंगे।