Suzuki Access 125 भारतीय बाजारों में मारुति सुजुकी का नाम बहुत ही अच्छा है। कभी भी एक बजट फ्रेंडली गाड़ी का जिक्र होने पर सभी आम परिवारों में मारुति का नाम सबसे पहले उठना है। हाल ही में मारुति ने अपनी एक आकर्षक और खूबसूरत बाइक को लांच किया है जिसमें आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और लाजवाब माइलेज दिया जा रहा है।

अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली बेहतरीन बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यहां दी गई जानकारी आपके लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है। आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल की कीमत इंजन स्पेसिफिकेशन फीचर्स और अन्य डिटेल्स भी साझा कर दिए हैं। 

Suzuki Access 125 Price 

मारुति सुजुकी ने हाल ही में मार्केट में अपने एक्सेस 125 मॉडल को लांच किया है। अगर आप भी अपने लिए इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। सबसे पहले तो भारतीय बाजारों में इस मॉडल को मात्र 85300 की एक शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था। मगर अभी इसकी ऑन रोड कीमत 1,02,250 रुपये तक पहुंच चुकी है। 

डिस्काउंट फाइनेंस प्लान भी है मौजूद

हाल ही में कंपनी ने इसके अन्य डिस्काउंट प्लान की भी जानकारी दी है। सामने वाली डिटेल्स के मुताबिक मात्र ₹10000 का डाउन पेमेंट करके आप इस शानदार बाइक को अपना बना सकते हैं। वही कंपनी की तरफ से दी गई एमी प्लान के तहत 3 साल में 2960 रुपए प्रति महीने की EMI भरकर इस स्कूटर को अपना बना सकते हैं। यह आपके लिए एक बेहतरीन बजट फ्रेंडली स्कूटर हो सकता है। 

इंजन स्पेसिफिकेशंस की डिटेल्स

कंपनी की तरफ से दी जा रही इंजन की बात करें तो इसमें आपको 124 cc का और कॉल सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 6750 rpm पर 8.7ps का पावर जेनरेट करती है वही 5500 rpm पर 10 nm का पिक टॉर्क जनरेट कर सकती है। अपने इंजन क्वालिटी की वजह से यह मॉडल ग्राहकों की पसंद बनता जा रहा है। 

माइलेज भी है बेहतरीन 

वहीं अगर हम इस बेहतरीन मॉडल में मिल रहे हैं माइलेज की बात करें तो कंपनी आपको 64 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज दे रही है। अपने माइलेज और टॉप स्पीड की वजह से यह मार्केट में एक टॉप डिमांडिंग बाइक बनती जा रही है।