नई दिल्ली: स्पोर्ट्स बाइक जैसे ही मार्केट में आती है खरीदने वालों की होड़ सी लग जाती है। इन बाइक्स को खास लुक के साथ तेज रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। अब ग्राहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कंपनियां भी नए नए आधुनिक फीचर्स के साथ अपनी स्पोर्ट्स बाइक को बाजार में उतार रही है। जिसमें तेज रफ्तार के लिए पंसद की जाने वाली होंडा और यामाहा के बीच अब सुजुकी की स्पोर्ट्स बाइक भी तहलका मचाते नजर आ रही है।

सुजुकी (Suzuki) कंपनी की ओर से जिस स्पोर्ट्स बाइक को बाजार में उतारा है उसका नाम Suzuki Gixxer SF है यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसके फीचर्स..

सुजुकी जिक्सर एसएफ स्टैंडर्ड एडिशन (Suzuki Gixxer SF Standard Edition) सुजुकी कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक है जिसकी बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 1,37,100 रुपये के बीच रखी गई है। यह कीमत ऑन रोड 1,59,064 रुपये पर पहुँच जाती है। कंपनी इसपर फाइनेंस प्लान भी दे रही है। ऐसे में इसे बिना 1.59 लाख रुपये खर्च किए भी खरीदा जा सकता है। इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने पर ऑफर भी मिल रहे है। जान लिजिए आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में..

Suzuki Gixxer SF Standard Edition इस बिक को खरीदने के लिए यदि आप पूरी रकम एक साथ नही भर पा रहे है तो कंपनी इस पर 1,38,064 रुपये का लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक दर से ब्याज लेती है। बैकं की अवधि 3 साल के लिए होती है। बाइक को उठाने के लिए आपको 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी, इसके बाद हर महिने आपकी आप 4,436 रुपये की ईएमआई बनेगी।

Suzuki Gixxer SF Standard Edition का इंजन

कंपनी की इस दमदार बाइक में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 13.6 Ps की अधिकतम पावर और 13.8 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। यह बाइक 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती  है।