नई दिल्ली। भारतीय मार्केट में Suzuki कपंनी के वाहन अपनी मजबूती के साथ विश्वस्नीयता के लिए जाने जाते है। Suzuki कपंनी के फोर व्हीलर वाहन से लेकर लोग टूव्हीलर वाहन ने हर किसी का दिल जीता है। यदि आप इस कपंनी की बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो कपंनी ने ऐसी ही एक शानदार बाइक Suzuki GSX-8S। को बाजार में उतारा है जो अपने लुक और दमदार मजबूती से लोगों के बीच तहलका मचाते नजर आ रही है। आइए जानते हैं इस पावरफुल बाइक के बारे में..

Suzuki GSX-8S के फीचर्स

Suzuki GSX-8S के फीचर्स के बारे में बात करे तों इसमें कपनी ने बता कई दमदार और आधुनिक फीचर्स दिए है जिसमें आपको शार्प लुक एंगुलर शेयरिंग एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रीडिंग मोड्स, फुल एलईडी हेडलाइट, जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलेगें, जो इस बाइक को और भी खास बनाते हैं।

Suzuki GSX-8S का इंजन

Suzuki GSX-8S के इंजन के बारे में बात करें तो कंपनी द्वारा Suzuki GSX-8S में 776cc का 2 सिलेंडर वाला लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा, जो 83.01 बीएचपी की अधिकतम पावर और 78 एनएम का टॉर्क करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के बारे में कपंनी का दावा है कि ये बाइक लगभग 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

Suzuki GSX-8S की अनुमानित कीमत

Suzuki GSX-8S की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय मार्केट में इसकी शुरूआती एक्सशोरुम कीमत लगभग 11 लाख रुपए की है।