नई दिल्ली। दशहरा के खास मौके पर कपंनिया अपने वाहन को जबरदस्त ऑफर देकर मार्केट में उतार रही है। यदि आप कम कीमत के साथ शानदार माइलेज की स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह समय सबसे अच्छा साबित होने वाला है। बेंगलुरु में स्थित कंपनी Ather जल्द ही एक शानदार स्कूटर 450S मार्केट में लॉन्च करने वाली है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर..

Ather 450S के आधुनिक फीचर्स

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डीप व्यू डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोलएलईडी टर्न सिग्नल लैम्प, , डिजिटल ट्रिप मीटर, टर्न बाई टर्न नेविगेशन, एलईडी टेल लाइट और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे धाकड़ फीचर्स देखने को मिलते है

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी

Ather 450S स्कूटर की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 2.9kWh की बैटरी दी गई है। जो 8 घंटे 36 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। सिंगल चार्ज करने पर इसमें 115 किमी की IDC रेंज देती है। यह स्कूटर 3.9 सेकंड में 0-40 स्पीड से दौड़ती है. इतना ही नहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे की है।

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

दमदार 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 1.30 लाख रुपये है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदने पर एक साथ इतनी बड़ी राशि नही दे पा रहे हैं तो इसके लिए आप ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है। इसके लिए आपको मात्र ₹6,482 की डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद आपको ₹3000 की किस्त प्रति महीने बैंक को चुकानी होगी। अगले 60 महीने यानी की 5 साल तक आपको यह किस्त चुकानी होगी।