नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में Hero कपंनी सबसे दिग्गज कपंनियो में से एक है। जो हमेशा से ही दमदार फीचर्स के वाहन पेश करते आ रही है। जिसमें  कपनी की Splendor Plus को लोग बेहद पंसद कर रहे है। जिसके चलते लोग इस बाइक को खरीदना पसंद कर रहे है। यदि आप इसे कम कीमत के साथ खरीदना चाह रहे है तो आप इस काफी कम कीमत के साथ भी खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते है कैसे

Hero Splendor Plus की कीमत और फीचर्स

दरअसल, इस बाइक की कीमत के बारे में बात करे, तो इस बाइक की शोरूम कीमत  74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक के बीच है। ऐसे में इस बाइक को ऑन रोड होने पर इसकी कीमत और अधिक बढ़ सकती है. लेकिन कम कीमत में आप इसे खरीदना चाहते है तो इसके लिए आप सेकेंड हैंड बाइक को खरीद सकते है। मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 20 हजार से 50 हजार रुपये के बीच मिल सकती है। चलिए बताते है आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में….

जाने सेकंड हैंड ऑफर के बारे में

यदि आप सेकंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते है तो  DROOM वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर 2021 मॉडल की बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है. इस बाइक की कीमत मात्र 20 हजार रुपए के करीब की रखी गई है।

वही दूसरा 2014 मॉडल OLX वेबसाइट पर सेल के लिए रखा गया है ये फर्स्ट ऑनर बाइक है जो ब्लैक कलर में है। अच्छी कंडीशन की यह बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इस बाइक की कीमत मात्र 25 हजार रुपये के करीब की रखी गई है।

तीसरे ऑफर BIKES4SALE पर भी देखने को मिल रहा है जिसमें हीरो स्प्लेंडर बाइक को बेचने के लिए रखा गया है। अच्छी कंडीशन की यह बाइक आपको मात्र 31 हजार रुपये में मिल रही है।