KTM RC 125 Bike:  क्या आप भी उन लोगों में से है जिन्हे KTM RC 125 बाइक बहुत ज्यादा पसंद है लेकिन कीमत के वजह से नहीं खरीद पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अब आप इसे फाइनांस प्लान के साथ खरीद सकते है. चलिए आपको बताते है कैसे.

कीमत और फाइंनेस प्लान

बात अगर KTM RC 125 की ऑन रोड की कीमत में ये बाइक आपको 1,82,542 रुपये मे लेकर 2,16,570 रुपये के बीच पड़ने वाली है. आप अगर इस बाइक को अभी लेते है तो इस बाइक की कीमत 1,76,862 रुपये रखी गयी है. आपको इस बाइक पर धाकड़ ऑफर मिलता है जिसकी EMI भी आपके बजट में होने वाली है. बस इस बाइक को अपना बनाने के लिए आपको कुछ पैसे का डाउन पेमेंट करना होगा.

आप अगर इस बाइक पर लोन लेते है तो आपको 40 हज़ार का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपकी बची हुई रकम मे 12% ब्याज की दर से आपको हर महीना 6,681 रुपये प्रति महीने की किस्त चुकानी होगी. आपको ये लोन तीन साल के लिए मिलेगा. यही नहीं ये कीमत शहर के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में KTM RC 125 को विंड और वेदर प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च किया गया है. दरअसल ऐसे में रेसिंग करते टाइम और विपरीत मौसम में भी ये बाइक्स यूजर्स को काफी पसंद आने वाले है. आपको इसमें दो नई बाइक्स को इंडियन रोड को ध्यान में रखते हुए और यूजर्स की पसंद को देखते हुए लॉन्च किया गया है. इसके लुक और फीचर्स धमाकेदार है.

बता दे इस KTM RC 125 का वजन दूसरे 125 सीसी बाइक्स की अपेक्षा कम होने वाला है. आपको इ24.7cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है. बाइक में लगा यह इंजन 14.5 bhp की पावर और 12 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें नया सस्पेंशन सिस्टम, WP APEX ओपेन कार्टिंज फॉर्क और नया WP APEX शॉक अब्जॉर्बर दिया गया है. यही नहीं इस केटीएम की अपकमिंग आरसी मॉडल बाइक्स में ट्वीन बीम हेडलाइट्स, डुअल एलईडी डीआरएल, नए बॉडी पैनल्स समेत कई खास बातें आपको नज़र आने वाली है.