नई दिल्ली। महंगाई के दौर में हर कोई ज्याद माइलेज वाली बाइक रखना पसंद करता है। लेकिन एवरेज वाई बाइक को खरीदना हर किसी के वश की बात नहीं है। उसकी कीमत हर किसी के बजट से बाहर की बात होती है। ऐसे में HERO कंपनी की ऐसी बाइक जो एक लीटर में 90KMPL का एवरेज देती है। Hero की इस दमदार बाइक का नाम है hf deluxe, ये बाइक देश की हर सड़क पर फर्राटे भर सकती है। इश बाइक को शहर से लेकर गाँव कर काफी पसंद किया जाता है। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ज़ोरदार माइलेज के साथ मेंटेनन्स भी काफी कम लगता है। आज आपको इस आर्टिकल में ये बताएंगे कि हीरो की hf डीलक्स बाइक को आप फाइनेंस कंपनी के प्लान के साथ मात्र 5 रूपये में अपना बना सकते हैं।

Hero HF Deluxe का फाइनेंस प्लान

बेरोज़गारी के इस दौर में बाइक तो हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन उनके पास बजट कम होता है।  ऐसे लोगों के लिए कई फाइनेंन्स कंपनियां एक से बढ़ कर एक ऑफर देती हैं। यदि आप बाइक लेना चाहते हैं तो आपको ऐसी स्कीम बताएंगे जो आपके बजट पर भारी ना पड़े और आपके घर शानदार बाइक भी आ जाए। इस स्कीम के तहत Hero HF Deluxe बाइक को आप मात्र 5 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।

Hero HF Deluxe पर EMI प्लान

हीरो HF डीलक्स की ससे पहले कीमत देखते हैं, इस बाइक की शुरुआती कीमत Rs. 55,925 है। इस बाइक को लेने पर इसका टैक्स और दूसरे चार्जेज अलग से देने पड़ते हैं। इस तरहसे इस बाइक की ऑनरोड कीमत बढ़ जाती है। यदि इस बिक को आप फाइनेंस कराते हैं तो इसे लिए आपको हर महीने 2,161 रुपये की मंथली ईएमआई देनी पड़ेगी। यदि ऑनलाइन EMI कैलकुलेटर में देखें तो बैंक आपको इस बाइक के लोन लेने पर 9.7 प्रतिशत का वार्षिक ब्याज लेगी। और इस बाइक के लिए बैंक आपको 67,252 रुपये तक लोन दे सकती है, और लोन की अवधि 3 साल के लिए होगी।

Hero HF Deluxe का इंजन और स्पेसीफिकेशन

कंपनी Hero HF Deluxe बाइक पर 80kmpl के माइलेज का दावा करती है। इस बाइक में लगे इंजन को देखें तो इसमें आपको सिंगल सिलेंडर 97.2 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन मिलता है। गाड़ी का इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक का इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ दिया गया है। इस बाइक का लुक शानदार है, इसके शानदार फीचर्स नें इस बाइक को लोगों की पसंदीदा बाइक बना दिया है।