Honda Shine 125: होंडा की बाइक दमदार है. इस पर आपको फाइनेंस प्लान मिल जाएगा. दरअसल जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Honda Shine 125 है. आपको इस पर लोन आसानी से मिल जाएगा. इस में आपको फीचर्स जबरदस्त दिया गया है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत आपके बजट में होने वाली है.ऐसे में इस Honda Shine 125 बाइक के कीमत की करें 83800 रुपए में दिया गया है. इस स्मार्टफोन की ऑन रोड कीमत 96833 रुपए है. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आपको इस पर आसानी से फाइंनेस प्लान मिल जाएगा. चलिए आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में डिटेल में बताते है.

फाइनेंस प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Honda Shine 125 बाइक में अगर आपके पर 97000 रुपया नहीं है तो टेंशन ना लीजिये. मान लीजिये अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको इसके लिए बस 10 हज़ार का डाउन पेमेंट करना होगा. बस इसके बाद ये बाइक आपकी हो जाएगी. इस बाइक पर आप को लोन 86833 रुपए में मिल जाएगा. इस लोन अमाउंट पर बैंक आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज भी मिलेगा.इस लोन को आपको सिर्फ और सिर्फ 3 साल के लिए मिलेगा. यही नहीं आपको इस बाइक के लिए हर महीने 2790 रुपए की EMI चुकानी होगी.

फीचर्स

बात अगर इस होंडा ने शाइन 125 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में 162 एमएम की ग्राउंड क्लियरेंस दी गयी है. आपको इस बाइक में व्हीलबेस को 1285 एमएम का रखा दिया गया है. दरअसल इस बाइक में क्रोम गार्निश वाला बोल्ड फ्रंट वाइजर, बेहतरीन ग्राफिक्स, ईएसपी, एसीजी स्टार्टर, डीसी हैडलैंप, 5स्टैप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन, एक्सटर्नल फ्यूल पंप जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिया गया है.