Tata Harrier: एक बार फिर इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में लॉन्च होने वाली है. एक नई गाड़ी जिसे देखकर सब के पसीने छूटने वाले हैं. अबकी बार टाटा की ऑटो कंपनी ने लॉन्च की है एक बेहतरीन गाड़ी जिसके बाद सब ऑटो कंपनियां हैरत में पढ़ गई है. टाटा की इस नई कार का लुक और डिज़ाइन काफी डैशिंग और अट्रैक्ट कर देने वाला है.

टाटा की इस न्यू कार के बारे में बात करें तो इस गाड़ी का नाम है Tata Harrier. Tata की ये गाड़ी दिखने में जितनी मस्त है इतनी ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी जबरदस्त है. चलिए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे पूरी डीटेल से जानकारी.

Tata Harrier के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो हम आपको बता दें की टाटा की कंपनी ने इस न्यू एसयूवी Tata Harrier में आपको बेहतरीन फीचर्स दिए है. जो की आपकी ड्राइव को स्मूथ और सेव करने के काम में आते है. आपको इस न्यू टाटा एसयूवी कार में ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग, ट्रैफिक साइन रिकॉग्निशन, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, , फ्रंट और रियर कोलिशन अलर्ट, आदि. जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. इसके अलावा इसमें आपको सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग और डिस्क ब्रेक भी दिए गए है.

Tata Harrier के इंजन की जानकारी

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस कंपनी ने इस एसयूवी कार में 170 टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया है। यह इंजन बीएस 6 फेज-2 मानक की टेक्नोलॉजी पर बेस है. जो कि 167 bhp की मैक्सिमम पावर और 350 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Tata Harrier की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत इंडियन मार्केट में 15 लाख रुपये से शुरू है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट एसयूवी की कीमत 24 लाख रुपये तक की है.