Tata Nano रतन टाटा की टाटा मोटर्स ने मार्केट में लॉन्च किया अपने लग्जरी लुक वाली धांसू नैनो कार। शानदार फीचर्स दमदार इंजन और किफायती कीमत के कारण लगातार बन रही सभी की पहली पसंद। आपको बता दे इस शानदार कर को इलेक्ट्रिक कर के रूप में मार्केट में पेश किया गया है।

इस गाड़ी की करेज मार्केट में इतनी ज्यादा है कि इसकी डिमांड कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अगर आप भी इस शानदार गाड़ी को अपने घर लाना चाहते हैं तो नीचे बताई गई इसके फीचर्स और क्वालिटी के बारे में जरूर जान ले। इसके अलावे हमने आपको इसके कीमत की भी पूरी जानकारी दी है।

Tata Nano Mileage 

यदि हम बात करें टाटा नैनो की इस शानदार गाड़ी के माइलेज के बारे में तो आपको बता दे यह गाड़ी आपको बहुत ही बेहतरीन माइलेज देती है। जैसा कि यह एक इलेक्ट्रिक कार है और इसकी बैटरी बैकअप बहुत शानदार दी गई है।

Must Read: 

टाटा नैनो की गाड़ी में आपको 200 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज मिल रही है। इस गाड़ी को एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इसे 200 किलोमीटर तक चला सकते हैं। नैनो की सेल इलेक्ट्रिक कर में आपको 60 से 70 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार दी जाएगी।

जानिए इस गाड़ी की लॉन्च डेट

आपको बता दे अब तक टाटा नैनो की कंपनी की तरफ से कोई फिक्स लॉन्च डेट जारी नहीं की गई है। पर अनुमान है कि वर्ष 2023 के अंत तक इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से बताया गया है की शानदार गाड़ी की कीमत 5 लाख के आसपास हो सकती है।