नई दिल्ली। टाटा मोटर्स के वाहन देश में अपनी मजबूती के साथ शानदार परफार्मेंस के लिए जाने जाते है। लोग इस कपंनी के वाहनों को आखं मूदकर खरीदते है। लोगों को विश्वास का प्रतीक बनी टाटा मोटर्स ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को खास तोहफा दिया है। कपंनी ने हाल ही में अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा नेक्सॉन को सीएनजी वर्जन के साथ लॉन्च करने की घोषणा कर दी। इस नई नेक्सन को कपंनी 45 kWh बैटरी पैक के साथ लॉन्च कर सकती है

Tata Nexon CNG Price

Tata Nexon CNG की कीमत के बारे में बात करें तो इस सीएनजी एडिशन की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.99 लाख रुपये के करीब की रखी गई है।वहीं ईवी रेंज की 45 kWh बैटरी पैक वाली कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 13.99 लाख रुपये है।

Tata Nexon CNG का इंजन

Tata Nexon CNG के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1.2L टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो 100PS का पावर के साथ 170NM का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता ऱखता है।

Tata Nexon CNG के फीचर्स

Tata Nexon CNG के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें अंदर की ओर 10.25 इंच की इन्फोटेनमेंट स्क्रीन के साथ जैसी 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावा इसमें सेफ्टी के तौर पर 6 एयरबैग, ईएससी, सभी सीटों के लिए तीन-पॉइंट सीट बेल्ट, आईएसओफिक्स के साथ-साथ इमरजेंसी और ब्रेकडाउन कॉल असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।