Tata Camo Edition: टाटा कंपनी के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. असल में टाटा पंच के नए एडिशन मार्केट में आ रहा है. जो नया एडिशन मार्किट में आने वाला है उसका नाम है टाटा पंच कैमो. आपको इसके दो वेरिएंट मिलेंगे. बात अगर कलर ऑप्शन की करें तो ये आपको मिलिट्री ग्रीन कलर मिलेगा. बात अगर इसके एक्सटीरियर की करें तो इसके फ्रंट और रियर में कैमो बैजिंग दी गयी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Camo Edition में मिलने वाला है धाकड़ इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे टाटा पंच कैमो एडिशन में आपको 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर वाला रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 85 एचपी की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस कार में लगे 5 स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स को इंजन के साथ जोड़ा गया है.

Camo Edition में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, रियर पार्किंग सेंसर, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में इसे 5 स्टार रेटिंग मिलती है. सेफ्टी के लिए आपको इसमें फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स, रियर व्यू कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते है.

Camo Edition की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इंडियन मार्किट में इसकी कीमत ₹6.85 लाख रुपए की है.