टाटा मोटर्स के वाहनों को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता। आज भी बड़ी संख्या में लोग टाटा के वाहनों का इस्तेमाल करते हैं। आधुनिक फीचर्स, वेहतरीन लुक तथा मजबूत बॉडी के लिए टाटा के वाहन पसंद किये जाते हैं। आपको बता दें की हालही में टाटा अपनी एक नई फोर व्हीलर गाड़ी को ला रही है। इसका नाम Tata Mini Nano SUV है। यह छोटी फैमिली के लिए बेहद अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

बेहतरीन हैं फीचर्स

Tata Mini Nano SUV में आपको बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी, 6 स्पीकर बॉक्स जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसके अलावा इसमें एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, ईवीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे बहुत से फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। कुल मिलाकर फीचर्स के मामले में यह कार बेहद लाजवाब है।

दमदार है इंजन

इस कार में आपको बेहद दमदार इंजन दिया जा रहा है। जो आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। आपको बता दें की इसमें 624 cc का ट्विन सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 38 bhp की पावर और 51 nm का पिक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको फोर व्हीलर ऑटोमेटिक गियर बॉक्स की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा कंपनी ने इस कार में बहुत से बेहतरीन स्पेसिफिकेशन को भी दिया हुआ है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की कंपनी ने अपनी इस धांसू कार को काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लांच किया है। कंपनी का दावा है की भारतीय बाजार में इस कार को मात्र 3 लाख से 5 लाख रुपये की कीमत में पेश किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी आपको इस कार पर तगड़ा डिस्काउंट भी दे सकती है। जिसके चलते आप इस कार को बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं।