New Yamaha R15: यामाहा की बाइक दुनिया में स्पोर्टी बाइक और क्रूज बाइक के वजह से मानी जाती है. अभी हाल ही में न्यू Yamaha R15 भी चर्चे में है.. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं देखने को मिलती है. इसमें आपको इंजन भी बहुत धाकड़ मिलता है. इंजन धाकड़ मिलने के वजह से आपको इस बाइक में माइलेज भी जबरदस्त देखने को मिलेंगे. इस बाइक का लुक अभी से ही लोगों को पसंद कर रही है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस न्यू Yamaha R15 में धाकड़ फीचर्स मिलते है. आपको इस में TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी , डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स और पार्किंग लोकेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं. अगर आप कोई ऐसी बाइक ढूंढ रहे है जिसमे आपको सब कुछ मिलता है और स्मार्ट फीचर्स मिलता है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस न्यू Yamaha R15 में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में इंजन दिया गया है. इस बाइक में आपको 155cc का 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. आपको इसमें स्पोर्टी लुक मिलेगा. दरअसल इस बाइक का इंजन 18 से 20 bhp की पॉवर और 14-16 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

माइलेज

बात अगर न्यू Yamaha R15 में मिलने वाले माइलेज की करें तो आपको पहले ही पता चल चूका है की इस बाइक का इंजन काफी शानदार और अच्छा टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. ऐसे में इस बाइक में तक 40-45 किमी प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल सकता है.

कीमत

आपको यामाहा की बाइक में कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. ऐसे में इसकी कीमत आपको थोड़ी महंगी लग सकती है. ऐसे में बात अगर Yamaha R15 के कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत लगभग रू-1,81,700 है. इस बाइक की कीमत में थोड़ा इजाफा हो सकता है क्योंकि ये एक्स शो रूम की कीमत है.