Honda SP 125: इंडियन मार्केट में अगर होंडा की कंपनी की बात करें तो हमेशा होंडा अपने नए नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च करता है. होंडा कंपनी अपनी बाइक में धांसू लुक और दमदार इंजन देता है, जिसे देखकर लोग उसको काफी पसंद करते है. आज इस खबर में बात करेंगे होंडा की कंपनी की एक ऐसी भौकाल मचा देने वाली बाइक के बारे में जिसको आप पहले से जानते है, लेकिन अब कंपनी इसको अपडेट कर मार्केट में उतारने जा रही है. होंडा की इस बाइक का नाम है Honda SP 125 बाइक.

अबकी बार इसमें आपको पहले के मुकाबले पॉवरफुल इंजन और लेटेस्ट डिजिटल एडवांस फीचर्स मिलने वाले है. ये बाइक फिर से एक और बार आप लोगों के दिल जीतने वाली है. बहुत जल्द ही ये बाइक आपको सड़कों पर हल्ला गुल्ला मचाती हुई मिलेगी. यानी ये गाड़ी जल्द ही लॉन्च होने वाली है. आइए आपको इसमें मिलने वाले बेहतरीन और शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते है.

Honda SP 125 का इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस होंडा SP 125 में आपको 123.94cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया जायेगा. यह इंजन आपको 10.7 बीएचपी की पावर और 10.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Honda SP 125 की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत आपको इंडियन मार्केट में लगभग 89,131 रुपये की होगी. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत होगी. ऑन रोड कीमत इसकी बढ़ जाएगी. एक रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करवाया जायेगा. जिसके बाद आप बैंक द्वारा लोन लेकर इस बाइक के मालिक बन सकते है. लोन कन्फर्म होने के बाद आपको हर महीने ईजी ईएमआई भरनी होगी. ये किस्त बहुत ही कम दाम में आपको देनी होगी. फिलहाल होंडा इस बाइक को अपडेट कर कब तक इसको लॉन्च करेगी इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.