Bajaj Discover 125 Bike: मार्किट में आपस में बाइक के बीच में भिड़ंत होती ही रहती है. ठीक ऐसी ही भिड़ंत होने वाली हैTVS की सबसे चर्चित मोटरसायकल Raider 125 की Bajaj की नई Discover 125 से. यकीं मानिए इस बाइक के लुक और फीचर्स जबरदस्त है. इस बाइक में आपको नए फीचर्स मिलेंगे. कंपनी ने इसके बारे में थोड़ी बहुत डिटेल बता दी है. बहुत जल्द ये बाइक लॉन्च भी हो सकती है.

New Bajaj Discover 125 इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 124.5cc का इंजन दिया जाएगा जो 10.8bhp की पावर और 11NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Bajaj Discover 125 के फीचर्स

आपको इस बाइक में अंडर सीट स्टोरेज, शिफ्ट लाइट, स्टैंड अलार्म, तो फ्यूल इंडिकेटर, टेकोमीटर, LED हेड लाइट, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, AHO. स्मार्टफोन कनेक्टिविटी स्मार्टवाच कनेक्टिविटी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

Bajaj Discover 125 astera कब होगी लॉन्च

आपको शायद पता हो तो बता बता दें भारत में इस बाइक का एक मॉडल पहले से ही है. इस मॉडल को लोग वैसे भी बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में बात लॉन्च होने की करें तो बताया जा रहा है ये बाइक 2024 तक लॉन्च होगी. वैसे अभी कंपनी के तरफ से कोई ऑफिसियल बयान नहीं आया है.

Bajaj Discover 125 astera की कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो आपको इसमें ज्यादा कुछ चेंज तो नहीं मिलने वाला है. इस बाइक की जितनी कीमत पहले थी उतनी ही कीमत अभी भी है. हाँ लेकिन कुछ रिपोर्ट के हिसाब से ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस बाइक की कीमत में ज्यादा कुछ चेंज तो नहीं करेगी लेकिन पहले के मुकाबले दाम थोड़ा ज्यादा हो सकता है.