HERO KARIZMA:  शायद ही कोई होगा जो बचत नहीं करना चाहता होगा. ऐसे में अभी फेस्टिव सीजन चालु हो गया है. इस में ग्राहकों को बहुत ही धाकड़ छूट मिलती है. बाइक से लेकर फ्रिज टीवी और सब कुछ आपको बहुत ही कम कीमत में आपको आसानी से मिल जाएगा. आपको वैसे भी अभी खूब चल पहल देखने को मिल रही है. आपको इस पर बहुत ही शानदार ऑफर मिल रहा है. ऐसे में अगर आप कोई नयी बाइक लेना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है.हम जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम हीरो करिज्मा एक्सएमआर है. आपको इसमें ऑफर बहुत धाकड़ मिल रहा है. आपको इसमें फीचर्स भी जबरदस्त मिलेंगे. ये मौका काफी अच्छा है. इस मौके को हाथ से जाने ना दें. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

हीरो करिज्मा एक्सएमआर की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में हीरो करिज्मा एक्सएमआर लोगों के दिलों पर राज कर रही है. लोग इसे खरीदने से बहुत हिचकिचा रहे है और इसका कारण है कीमत. ऐसे में कंपनी अब अपने ग्राहकों को फाइनेंस प्लान ऑफर करेंगी. अब आप इसे बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं.

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत 1,79,900 रुपये है. इस बाइक की ऑन रोड होने कीमत 2,06,007 रुपये है. अब आपको कोई भी कैश देने की जरूरत नह है. यही नहीं अब आपको पूरा का पूरा कैश देने की जरूरत नहीं है.

21 हज़ार का डाउन पेमेंट

बात अगर हीरो की करिज्मा एक्सएमआर बाइक के फाइनेंस प्लान की करें तो आपको 21 हजार रुपये जमा कर सकते है. इसका डाउन पेमेंट कर आप उस बाइक को आसानी से अपने घर ला सकते हैं. इस रुपए के बाद आपको बैंक 1,85007 रुपये का लोन दे देगी. आपको बैंक इस बाइक पर 6 फीसदी का ब्याज दर लगा कर लोन देगी. बस आपको इसके लिए हर महीने 5,628 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी.