नई दिल्ली। भारत की टू-व्हीलर सेगमेंट की दिग्गज कंपनियों में से एक रॉयल एनफील्ड अब जल्द ही अपनी भारत में नई मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसमें इस साल के अंत तक रॉयल एनफील्ड बाइक्स की कुछ मोटरसाइकिलें बाजार में आ सकती हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन मोटरसाइकिलों के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन टेस्टिंग के दौरान देखे गए ने मॉडल्स से बाइक की कई बातों का खुलासा हुआ है। जिसमें रॉयल एनफील्ड की नई बॉबर-स्टाइल क्लासिक 350 जल्द मार्केट में उतरने वाली है। आइए जानते है इसकी खासियत के बारे में..

Royal Enfield Classic 350 Bobber- इंजन

Royal Enfield Classic 350 Bobber के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें 349 सीसी, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा जो की इस समय की क्लासिक 350, मीटियर 350 और हंटर 350 में भी इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन लगभग 20 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber-  फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Bobber के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कुछ स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए है। इस बाइक में आपको   टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन शॉक अब्जॉर्बर,सिंगल चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम),सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।

Royal Enfield Classic 350 Bobber लॉन्च और कीमत

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत के बारे में बात करें तो इस बाइक की अनुमानित कीमत 2 लाख रुपये से 2.10 लाख रुपये के बीच हो सकती है।