नई दिल्ली: ऑटोमेबाइल बाजार में स्पोर्ट्स बाइक में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हीरों कंपनी की स्प्लेंडर बाइक है जो अपने लुक से हर किसी के दिलों में खास जगह बना रही है। यदि आप भी हीरों कपनी की इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसका नया वर्जन Super Splendor Xtec मार्केट में आया है जो काफी धूम मचा रहा है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे। चलिए जानते है इस बाइक की खासियत के बारे में..

Super Splendor Xtec के फीचर्स

Super Splendor Xtec के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के तौर पर डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है। इतना ही नहीं आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है.

Super Splendor Xtec बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम

Super Splendor Xtec के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको इस बाइक में 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी दिए जा रहे। इसके अलावा हीरो स्प्लेंडर प्लस में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा।

Super Splendor Xtec का इंजन और माइलेज

नए हीरो स्प्लेंडर Xtec के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। जो 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक 75kmpl का तगड़ा माइलेज देती है।

Super Splendor Xtec की कीमत

Super Splendor Xtec की कीमत के बारे में बात करें तो हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत 76,346 रुपये के करीब है। जो ऑनरोड आते आते 90,409 रुपये के करीब पहुंच जाती है।