Jawa Yezdi Motorcycles:  बाइक में ज्यादातर लोग तगड़े फीचर्स और लुक देखते है. शयद ही कोई होगा जिसे Royal Enfield पसंद नहीं होगा. अभी जिस बाइक के बारे में हम बात करने वाले है वो बाइक Royal Enfield को जोरदार टक्कर देने वाली है. जी हाँ आज हम आपको जिस बाइक के बारे में हम बताने वाले है उसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे इन दोनों बाइक का नाम JAWA और Yezdi Roadster है. चलिए आपको इसके फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में बताते है.

Jawa और Yezdi का धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको Jawa और Yezdi के पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको इस Jawa में 294.72cc सिंगल-सिलेंडर इंजन, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है, ये इंजन 27 bhp पावर और 26.84 Nm टॉर्क जनरेट करता है. वहीं बात अगर Yezdi Roadster की करें तो आपको इसमें 334cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. ये इंजन 29.2 bhp पावर और 28.95 Nm टार्क जनरेट करता है. आपको इस दोनों बाइक्स में डिस्क ब्रेक जैसे ऑप्शन मिलते है. इस में आपको डुअल-चैनल ABS मिलता है.

Jawa और Yezdi के धांसू फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस दोनों बाइक में शानदार फीचर्स मिलेंगे. जी हाँ आपको इस बाइक में 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप कॉस्मिक कार्बन मिलता है. वही इन दोनों बाइक में आपको डुअल-टोन येज्दी रोडस्टर क्रिमसन का एक सफेद रंग लाता है और क्रिमसन रेड पेंट स्कीम जो मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग आता है. आपको इसमें सस्पेंशन ड्यूटी के लिए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर भी दिया गया है .

देखिये Jawa और Yezdi की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे Jawa 42 की कीमत 1.95 लाख रुपये और Yezdi Roadster की कीमत 2.04 लाख रुपये रखी गयी है.