Kawasaki कंपनी की बाइकों को भारत में काफी समय से इस्तेमाल किया जाता है। कंपनी के पास मिड लेवल वेरिएंट से लेकर प्रीमियम वेरिएंट तक मौजूद हैं। इस साल के अंत में Kawasaki ने अपनी बाइकों पर भारी छूट देने का फैसला लिया है। बता दें कि कंपनी अपनी बाइकों पर आपको 60 हजार रुपये तक की छूट प्रदान कर रही है।

31 दिसंबर 2023 तक यह ऑफर वैलिड है अतः आप जल्दी से जल्दी Kawasaki की मनपसंद बाइक को खरीद सकते हैं और काफी सस्ते में बाइक को अपने घर ला सकते हो। आइये अब हम आपको बताते हैं कि कंपनी अपनी कौन कौन सी बाइक पर कितनी छूट आपको दे रही है।

Kawasaki Vulcan S Middleweight Cruiser:

कंपनी अपनी बाइक के इस मॉडल पर आपको 60 हजार रुपये की छूट दे रही है।

Kawasaki Ninja 400:

अपने इस मॉडल पर कंपनी आपको 35 हजार रुपये की छूट का बाउचर प्रदान कर रही है। जिसके कारण यह बाइक और ज्यादा आकर्षक हो जाती है।

Kawasaki Ninja 650 and Versus 650 Adventure Tour:

कंपनी के इस मॉडल पर कई आकर्षक छूट मिल रहीं हैं। जो इस साल के अंत तक ही दी जा रहीं हैं। इस बाइक पर मिलने वाली सभी छूट आपको वाउचर्स के माध्यम से दी जायेगी।

कंपनी का छूट देने का कारण

आपको बता दें कि कंपनी अपनी कुछ मौजूदा रेंज पर ही छूट प्रदान कर रही है ताकी कंपनी नए मॉडल्स की शुरुआत से पहले अपने पुराने स्टॉक को ख़त्म कर सके। अतः जो लोग नए मॉडल का इंतजार कर रहें हैं। वे काफी बड़ी छूट के साथ इन बाइकों में से किसी को भी खरीद सकते हैं।

नए मॉडल्स की लांच की तैयारी

आपको बता दें कि Kawasaki इस सप्ताह के अंत में इंडिया बाइक वीक में अपने नए मॉडल्स को पेश करने की तैयारी में है। इसमें आपको नए W175, W800, और नई निंजा ZX-6R बाइकें मिल सकती हैं। इस वर्ष के शुरुआत में कंपनी एलिमिनेटर को पेश करने के बाद भारत में भी इसको लांच कर सकती है। जल्दी ही कंपनी की इस बाइक रेंज के बारे में जानकारी मिल सकती है। अतः यदि आप काफी सस्ते में बेहतरीन बाइकों को लेना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।