Bajaj Pulsar NS 250: बाइक आज कल लोगों की एक जरूरत बन गयी है. इस बाइक के वजह से लोगों का समय और पैसा दोनों ही बचता है. वैसे भी आज कल लोकल ट्रांसपोर्ट में लगने वाला किराया महंगा पड़ने लगा है. ऐसे में अगर आप भी किसी बाइक को लेने की कोशिश में हैं तो मौका अच्छा है.

दरअसल आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने वाले है वो बाइक है बजाज की. बजाज की कंपनी वैसे भी लोगों के दिलों पर राज करती है. इस कंपनी पर लोग बहुत ही ज्यादा भरोसा करते हैं. बात अगर बाइक की करें तो आज हम आपको Bajaj Pulsar NS 250 के बारे में बताने वाले है.

Bajaj Pulsar NS 250 का लुक

बाइक कोई भी हो, सबसे पहले जिस चीज़ पर लोगों की नज़र सबसे पहले जाती है वो है लुक. ऐसे में अगर Bajaj Pulsar NS 250 के लुक की बात करें तो ये बाइक आपको पहली नज़र में पसंद आ जाएगी. टेस्टिंग के दौरान तो इसे ढका गया था जिसके वजह से कुछ नज़र नहीं आ रहा था. लेकिन ब्लैक ऑइल्स तेली स्पोकन फ्रंट फॉक्स शार्प रिव्यू मिरर्स स्लिप सीट और ग्रेप रेल्स इसे ख़ास बनाते हैं.

Bajaj Pulsar NS 250 का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे किसी भी बाइक का सबसे जरुरी हिस्सा इंजन का होता है. ऐसे में बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो इस बाइक में सिंगल सिलेंडर मिल कोड इंजन मिल सकता है. ऐसे में ये बाइक आपको 24bhp का पावर जेनरेट करने में सक्षम होगी. कहा जा रहा है की इस नयी Bajaj Pulsar NS 250 में ग्राहकों को 6 स्पीड गियर बॉक्स दिया जाएगा.

Bajaj Pulsar NS 250 कब होगा लॉन्च

एक रिपोर्ट के हिसाब से कंपनी बाइक के प्रोडक्शन के साथ तैयार है. ऐसे में चल रही है तो सिर्फ टेस्टिंग. रिपोर्ट की माने तो Bajaj Pulsar NS 250 इसी साल सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

Bajaj Pulsar NS 250 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी के तरफ से अभी कीमत के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. हो सकता है इस बाइक की कीमत 1.45 लख रुपए के करीब हो.