रॉयल एनफील्ड की बाइकों को सभी लोग पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी की बाइको को लेना चाहते हैं। क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की बाइकों को पहले नंबर पर रखा जाता है। रॉयल एनफील्ड की बाइकों को शान की सवारी कहा जाता है। यदि आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो बता दें की हालही में इस कंपनी ने अपनी धांसू बाइक को लांच किया है। इसका नाम Royal Enfield Shotgun 650 है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shotgun 650 की कीमत

Royal Enfield की इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इस बाइक को कंपनी ने काफी बजट फ्रेंडली प्राइज में लांच किया है। बता दें की भारत के बाजार में इस बाइक को 3.59 लाख रूपये से लेकर 3.73 लाख रुपए तक की कीमत में लांच किया है।

Shotgun 650 का इंजन

आपको बता दें की इस बाइक में काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। इस बाइक में कंपनी ने पैरलल ट्विन एयर ऑयल कॉलेड SOH इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 47 ps की पावर और 52 nm पिक टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस बाइक आपको काफी अच्छा माइलेज भी देती है। बता दें की यह बाइक आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

जान लें फाइनेंस प्लान

यदि आपके पास में इस बाइक को खरीदने के लिए पर्याप्त बजट नहीं है तो आप बता दें की कंपनी अपनी इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को काफी आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 10000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। इसके बाद में आपको 9% की इंटरेस्ट रेट पर 9000 रुपये की EMI प्रति माह भरनी होती है। इस प्रकार से आप काफी कम पैसे होते हुए भी इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं।