Bajaj Pulsar N160: बजाज की गाड़ियां आज कल लोगों के दिलों में आग लगा रही है. ये कंपनी अलग अलग बाइक को लॉन्च कर रही है. इस बाइक में आपको फीचर्स कई सारे मिलेंगे. अभी हाल ही में एक और बाइक लॉन्च हो रही है. इसमें पको फीचर्स में कोई कमी नहीं देखने को मिलेगी. यही नहीं इस बाइक में आपको कुछ मिले न मिले फीचर्स जबरदस्त मिलेंगे. इसमें आपको इंजन भी बहुत कमाल का मिल रहा है. यही नहीं इस बाइक के लॉन्च का सब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो बाइक खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कि आपको इस बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील दिए जाएंगे. आपको इस एन160 में एक नहीं बल्कि तीन कलर वेरिएंट में मिलेंगे. आपको इस में ब्रुकलिन ब्लैक, रेसिंग रेड और कैरेबियन ब्लू कलर आसानी से मिल जाएंगे. वही आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसूबी चार्जर, डिस्टेंस-टू-एंपटी मीटर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे है. आपको इस बाइक में जबरदस्त फीचर्स के साथ जबरदस्त इंजन भी मिलेगा.

इंजन

बात अगर इस बाइक के इंजन की करे तो आपको इसमें 64.82 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन मिलता है. इसके साथ ही आपको इस 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया गया है. असल में इस कंपनी ने इसके ट्विन DRLs के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर स्टाइल हेडलाइट रखा गया है.

कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो इस बाइक के कीमत की बात करे तो आपको कंपनी अपनी इस बाइक कि शुरूआती कीमत करीब 1.29 लाख रुपए तक रखी गयी है.