Yamaha MT-15 V2.0: KTM बाइक दुनिया भर में मशहूर है. लेकिन ये Yamaha की धांसू बाइक, खतरनाक लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ कीमत बहुत ही कम बाइक खरीदना तव के लिए हाल ही में यामाहा कंपनी ने सबसे बड़ा लॉन्च भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है. यामाहा की इस बाइक का नाम Yamaha MT-15 V2.0 है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने मिलेंगे. यही नहीं इसकी बैटरी भी धाकड़ है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Yamaha MT-15 V2.0 बाइक को कंपनी ने काफी मॉडर्न डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च कर दिया है. दरअसल आपको इसमें कंपनी के पोर्टफोलियो से ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस सपोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो yamaha कंपनी की सबसे अपडेटेड गाड़ी Yamaha MT-15 V2.0 मे 155 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है. असल में इंजन की मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 45 किलोमीटर का माइलेज आसानी से दे सकती है. इसका डिज़ाइन लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इंडियन मार्केटमें इस नई Yamaha MT-15 V2.0 की कीमत k 164000 रखी गई है. असल में यह भारतीय मार्केट में लगभग 5 कलर कांबिनेशन के साथ मिलेगा. असल में आप आसानी से अब इस बाइक को शोरूम में जाकर खरीद सकते हैं जिस कंपनी द्वारा शो रूम में उपलब्ध करा दिया गया है.