आपको बता दें कि Hero अपने कई नए मॉडल्स को बाजार में लांच करने वाली है। जिनमें से एक मॉडल ग्लैमर का नया वेरिएंट होगा। माना जा रहा है कि इसका बदला जाएगा हालांकि इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि इसको बाजार में जल्दी ही लांच किया जाएगा। आइये अब आपको इस आने वाली बाइक के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हैं।

नई Hero Glamour के फीचर्स

बताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे। आपको बता दें कि हालही में हीरो ने हार्ले डेविडसन से हाथ मिलाया है। जिसके बाद में इस बाइक में बड़े चेंज आने की उम्मीद की जा रही है। फ़िलहाल आपको इस आने वाली बाइक में डिजिटल डिसप्ले, फ्यूल गेज, साइड स्टैंड अलार्म, यूएसबी पोर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा इस बाइक में रियल टाइम माइलेज की सुविधा भी दी जा सकेगी।

महंगी होगी नई Hero Glamour

जानकार लोगों का मानना है कि इस बाइक में 150cc का इंजन दिया जा सकता है। इससे ज्यादा पावर जेनरेट होगी लेकिन इससे इसके माइलेज में कुछ कमी भी आएगी। जहां तक इस बाइक की कीमत की बात है तो बता दें कि इस बाइक को 1,20,000 रुपए में लांच किया जाएगा। बता दें कि इस बाइक को 2024 की पहली तिमाही में बाजार में पेश किया जा सकता है। वर्तमान में होंडा की होंडा शाइन सबसे ज्यादा बिकती है लेकिन नई Hero Glamour इस बाइक की बिक्री में काफी कमी आने की संभावना है।