Yamaha RX 100

Yamaha की बाइकों को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। अब एक कंपनी भी एक से बढ़कर एक दमदार बाइकों को बाजार में लांच कर रही है। जिनको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। हालही में यामाहा ने अपनी एक धांसू बाइक क बाजार में उतारा है। इस बाइक का नाम Yamaha Rx 100 बाइक है। इस बाइक में एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको 75 किमी का माइलेज दिया जा रहा है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha Rx 100 के फीचर्स

इस बाइक में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इस बाइक में डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Yamaha Rx 100 का इंजन

इसमें आपको दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इस बाइक में 250cc का दमदार इंजन दिया गया है। स्पोर्ट्स बाइक होने के साथ ही इसमें सेफ्टी का काफी ध्यान रखा गया है। इसी क्रम में इस बाइक में दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक के साथ ही एबीएस की सुविधा भी दी गई है। इसमें ट्यूबलेस टायर्स की सुविधा भी आपको मिलती है। पंचर होने की स्थिति में आप इस बाइक को 75 से 100 किमी तक आसानी से चला सकते हैं।

Yamaha Rx 100 की कीमत

इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बताया जा रहा है की कंपनी इस बाइक को बाजार में लगभग 1.5 लाख रुपये में उतार रही है। यदि आप किफायती बजट में अच्छे फीचर्स वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।