Yamaha हमारे देश की बेहतरीन दो पहिया वाहन कंपनी है। लंबे समय से इसकी बाइकों को लोग इस्तेमाल करते हैं। वर्तमान समय में Yamaha भी एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइकों को बाजार में उतार रही है। युवा वर्ग के लोग यामाहा की बाइकों को काफी पसंद करते हैं। वर्तमान में युवा लोग यामाहा की Yamaha R15 बाइक को काफी पसंद कर रहें हैं। आइये अब हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha R15 इंजन

इसमें आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क को उत्पन्न करता है। इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Yamaha R15 की कीमत

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक शोरूम से खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 1.65 लाख रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपका बाजार इतना नहीं है तो आप इसके सेकेंड हैंड वेरिएंट को खरीद सकते हैं। इससे आपको काफी पैसे की भी बचत होती है। यहां हम आपको इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल पर दिए गए कुछ ऑफर्स की जानकारी दे रहें हैं।

Quikr वेबसाइट का पहला ऑफर

यहां पर आपको इस बाइक का 2016 मॉडल सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह मात्र 40,000 किलोमीटर ही चली है तथा इसको मात्र 28 हजार रुपये में आप खरीद सकते हैं।

Quikr वेबसाइट का दूसरा ऑफर

दूसरे ऑफर के तहत आपको इस बाइक के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह मात्र 16 हजार किमी ही चली है और इसको मात्र 30,000 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा भी अन्य कई वेबसाइट हैं। जहां पर इस बाइक पर कई ऑफर्स दिए जा रहें हैं और आप उनका लाभ उठा सकते हैं।