Yamaha की बाइकें भारत ही नहीं दुनियाभर में लोकप्रिय हैं। देखा जाए तो Yamaha हर सेगमेंट में अपनी बाइकों को निर्मित करती है लेकिन इसकी स्पोर्ट्स बाइकों को ख़ास पसंद किया जाता है। ऐसी ही एक बाइक Yamaha Fazer 25 भी है। जो की अन्य कंपनियों की स्पोर्टी बाइक्स को सीधी टक्कर देती है। इसमें आपको काफी धांसू फीचर्स दिए जाते हैं। आइये अब हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Fazer 25 के फीचर्स

इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक दमदार तथा धांसू फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें की इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में डुएल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसके साथ ही इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिमीटर तथा ऑडोमीटर जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं।

मिलेगा दमदार इंजन

Yamaha Fazer 25 में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। आपको बता दें की इस बाइक में आपको 249 सीसी का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 20.9 PS की पावर और 20 NM का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Fazer 25 का माइलेज

इस बाइक में आपको काफी धांसू माइलेज दिया जाता है। आपको बता दें की इसमें 32.9 Kmpl का शानदार माइलेज आपको दिया जाता है। हाइवे पर यह बाइक आपको 41.3 Kmpl का बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है।

Fazer 25 की कीमत

आपको बता दें की इस धांसू बाइक को कंपनी ने 1.28 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.44 लाख रुपए (एक्स शोरुम) है।