कुछ ही दिन पहले दिवाली का पर्व निकला है। इस पर्व पर विभिन्न चीजों पर काफी ऑफर्स चलते हैं। ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी इस पर्व पर काफी ऑफर दिए जाते हैं। त्योहार के निकलने ही ये सभी ऑफर्स ख़त्म कर दिए जाते हैं। लेकिन एक कार कंपनी ने अपनी एक कार पर दिए गए ऑफर की सीमा को थोड़ा और आगे बढ़ा दिया था। जिसके चलते इस कार पर यह ऑफर अभी भी चल रहा है। अतः आप यदि दिवाली पर कार लेना चाहते थे और नहीं ले पाए हैं तो आप अभी भी इस कार को खरीद कर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Citroen Car पर चल रहा है ऑफर

आपको बता दें कि Citroen ने अपनी कार पर दिए गए ऑफर को अभी भी जारी रखा हुआ है। अतः आप इसका अभी भी लाभ उठा सकते हैं। आपको जानकारी दे दें की Citroen ने अपनी कारों पर एक लाख रुपये का डिस्काउंट दिया था। इसके बाद इस ऑफर को पूरे महीने के लिए लागू कर दिया था। अब इस ऑफर को ख़त्म होने में मात्र सप्ताह भर का समय बचा है अतः आप इस ऑफर का लाभ अभी भी ले सकते हैं।

Citroen C3 पर मिल रहा है ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी Citroen C3, Citroen C3 Aircross, Citroen C5 Aircross तथा Citroen C Electric की बिक्री भारत में करती है। इस कंपनी ने अपनी Citroen C3 पर 99 हजार रुपये का डिस्काउंट इस दिवाली पर दिया था लेकिन अब कंपनी ने इस राशि को बढ़ाकर डेढ़ लाख रुपये कर दिया है। अतः आप इस ऑफर के चलते काफी सस्ते दामों में अभी भी कार को खरीदने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी Citroen C5 Aircross कार पर पूरे 2 लाख रुपये का डिस्काउंट आपको दे रही है। अतः आप इन दोनों में से Citroen की कोई भी कार काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।