हमारे देश के टू-व्हीलर सेगमेंट में कई दमदार और जबरदस्त बाइके हैं लेकिन सबसे ऊपर Royal Enfield का नाम आता है। भारत के लोग Royal Enfield कंपनी की बाइकों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यह कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइकों को बाजार में लांच करती रहती है।

आपको बता दें की अब Royal Enfield अपनी धांसू बाइक Royal Enfield Classic 350 Bobber को बाजार में उत्तारने की योजना बना रही है। बताया जा रहा है की इस बाइक को मार्च 2024 में बाजार में लांच किया जाएगा। बाइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Royal Enfield Classic 350 Bobber के फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की यह बाइक कई प्रकार के आधुनिक तथा डिजिटल फीचर्स से लैस होगी। इस बाइक में आपको ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, टैकोमीटर, बैकअप अलार्म जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इस बाइक में लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर और सेमी-डिजिटल क्लस्टर जैसे जबरदस्त फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Royal Enfield Classic 350 इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको काफी धांसू और पावरफुल इंजन दिया जाता है। आपको बता दें की इस बाइक में 349 सीसी बीएस6 इंजन दिया गया है। यह इंजन 6,100 आरपीएम पर 20.2 एचपी की अधिकतम पावर और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको माइलेज भी काफी अच्छा दिया जाता है। दावा किया जा रहा है की यह बाइक आपको 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलॉइज प्रदान करती है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दें की इस बाइक को कंपनी 200,000 – 210,000 (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया जा सकता है। इस बाइक की लांचिंग डेट के बारे में बात करें तो बता दें की कंपनी इस बाइक को मार्च 2024 में लांच कर सकती है।