वर्तमान समय में क्रूजर बाइकों को युवा वर्ग काफी ज्यादा पसंद कर रहा है। अपने स्टेटस को लक्जरी दिखाने के लिए इस प्रकार की बाइकों को लोग सबसे ज्यादा खरीदते हैं। यदि आप भी क्रूजर बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की महिंद्रा भी अब दो पहिया वाहन इंड्रस्टी में अपना कदम रख रही है।

खबर आ रही है की अब महिंद्रा देश में अपनी पहली क्रूजर बाइक को लांच करने की तैयारी में है। वर्तमान में भारतीय बाजार में बुलेट तथा जावा जैसी क्रूजर बाइकों का काफी दबदवा है अब महिंद्रा भी इसी सेगमेंट में अपनी Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक को लांच कर रही है।

ख़ास है यह बाइक

आपको बता दें की यह बाइक काफी खास है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तथा दमदार इंजन मिलने वाला है। यह बाइक रॉयल एनफील्ड और जावा जैसी कंपनियों की बाइक को टक्कर देने की क्षमता होगी। इसका लुक भी काफी जबरदस्त है, जिसे काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहें हैं। अतः माना जा रहा है की लांच होते ही यह बाइक मार्केट में छा जायेगी।

दमदार है इंजन

इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। आपको बता दें की कंपनी की और से इस बाइक में 652 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 44 Bhp की अधिकतर पावर और 55 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। जो की इस बाइक को शानदार परफॉर्मेंस देगा।

लांचिंग तथा कीमत

आपको जानकारी दे दें की Mahindra BSA Gold क्रूज़र बाइक की लांचिंग के बारे में अभी कंपनी की और से कोई आधिकारिक बयाना नहीं आया है। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो बता दें की इस बाइक की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है हालांकि जानकारों के मुताबिक इस बाइक की कीमत लगभग 5 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।