Thomas Twins T11 Pro Bicycle:  साइकल तो आप सब ने देखी होगी लेकिन आपने अब तक ऐसी साइकल नहीं देखी होगी जो आपको धांसू रेंज दे. घबराइए मत आज हम आपके लिए लाए है Thomus Twinner T11 Pro कंपनी की ओर से नई इलेक्ट्रिक बाइक ये देखने में बिलकुल साइकल लगती है. इसे अभी हाल ही में लॉन्च किय है. आपकी जानकारी के लिए बता दे यह 45 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से चलती है. चलिए आपको इसकी कीमत और अनोखे फीचर्स के बारे में बताते है.

Thomus Twinner T11 Pro की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Thomus Twinner T11 Pro की कीमत 10,915 डॉलर यानी करीब 8.9 लाख रुपये है. आप इस साइकल को कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से ऑर्डर कर सकते है. कलर वेरिएंट की बात करें तो ये बाइक आपको ब्लैक सेटिन, व्हाइट सेटिन, पेट्रोल ब्लू और आइस ब्लू कलर में मिल जाएगा.

Thomus Twinner T11 Pro के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे थॉमस ट्विनर टी11 प्रो में धाकड़ फीचर्स मिलते है. आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ट्रांसवर्स फ्लक्स मोटर मिलते है. यह मोटर 70Nm का टॉर्क जेनरेट करती है. यही नहीं इस साइकल में कंपनी ने 1,638Wh की मोटर लगाई है. कंपनी के तरफ से कहा गया है कि किसी इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाली ये अब तक की सबसे बड़ी मोटर है. यही नहीं मोटर को पीछे वाले पहिया की तरफ फिट किया गया है. ये बाइक 45 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड से चलती है. इस बाइक की स्पीड सिर्फ 3.6 सेकंड में पकड़ लेती है.

यही नहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक में 12 स्पीड वाला पीनियन गियरबॉक्स दिया गया है. इसके हैंडलबार पर कंट्रोल यूनिट लगा हुआ है. यहीं नहीं इससे गियर को कंट्रोल किया जा सकता है. असल में इस बाइक का वजन मात्र 32.2 किलोग्राम है. यही नहीं रात में राइडिंग के लिहाज से फ्रंट और रियर साइड में लाइट्स मिलत्ते है. इसे ट्रैक भी किया जा सकता है.