Eunorau Flash E-aBike: आज कल लोग जानकर साइकल यूज़ करते हैं क्योंकि आज के जमाने में लोगों को इसका यूज़ करना पसंद आता है. लोग आज कल इसे शौक के साथ साथ हेल्थ के वजह से भी चला रहे हैं. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो Eunorau Flash ने मार्केट में अपनी एक आकर्षक लुक वाली ई-बाइक को लॉन्च कर दिया है. इसका लुक लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है.

आपको बता दे की कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को तीन अलग-अलग तरह की बैटरी के साथ लॉन्च किया है. अगर आप इसे एक बार फूल चार्ज कर लेते है तो आप इस ई-बाइक को 350 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

डिज़ाइन

अब आते है इस बाइक में मिलने डिज़ाइन की और इसे बनाया कैसे गया है. अगर आप इस बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं तो इस ई-बाइक को एल्यूमीनियम और स्टील से बनाया गए है. ऐसे में बनाने से इस ई-बाइक को काफी मजबूती मिली है. आपको इस ई-बाइक के मार्केट में तीन वेरिएंट मिलेंगे.

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें सबसे पहला है फ्लैश-लाइट, दूसरा है फ्लैश एडब्ल्यूडी और तीसरा है फ्लैश वेरिएंट. बात अगर इन तीनों में लगे मोटर की करें तो आपको इनमें सबसे पहले वेरिएंट में 750 वॉट मोटर, दूसरे में 750 वॉट के डुअल मोटर और तीसरे वेरिएंट में1,000 वॉट के इलेक्ट्रिक मोटर लगा है. इसके बैटरी पैक को ई-बाइक के फ्रेम और सीट के नीचे लगाया गया है. बात अगर वजन की करें तो इस इ बाइक की वजन 37 से 42 किलोग्राम के आस-पास है.

बैटरी और रेंज

इतना कुछ जानने के बाद अब आते हैं बैटरी और रेंज पर. बात अगर इस ई-बाइक में मिलने वाले 2,808wh का पॉवरफुल एलजी बैटरी पैक दिया गया है. आपको इस ई-बाइक में सिंगल चार्ज पर करीब 350 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम है. आपको इस ई-बाइक में मिलने वाले बैटरी पैक चार्ज की करें तो आपको सिर्फ और सिर्फ 4 घंटे का वक़्त लगता है. ऐसे में अगर आप कोई इ बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो मौका जबरदस्त है.