Keeway Vieste 300 XDV: भारत में देखा जाए तो यूँ बहुत सारे 2 व्हीलर कंपनी है. इसी बीच एक और नई टू-व्हीलर कंपनी ने एंट्री मार दी है. इस कंपनी का नाम मार्क कीवे है. यही नहीं अभी बीते दिनों इस कंपनी ने अपने 3 वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट को पेश करने के बाद इनकी कीमत को लेकर आखिरकार खुलासा कर दिया है.

यही नहीं अभी हाल ही में इस हंगरी की कंपनी कीवे ने अपने रेट्रो स्कूटर Keeway SIXTIES 300i के साथ ही मैक्सी स्कूटर Keeway VIESTE 300 को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. देखा जाए तो इन दोनों की कीमतें 2,99,000 रुपए है. कुछ दिनों में इन दोनों की डेलिवरी भी शुरू हो जाएगी. आप इसे सिर्फ और सिर्फ 10 हजार रुपये टोकन अमाउंट के साथ बुक कर सकते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कीवे विएस्टे300 एक बहुत हि पावरफुल मैक्सी-स्कूटर होनी वाली है. इसमें आपको यूरोपियन लुक, जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ ही ढेर सारे फीचर्स मिलेंगे. असल में इस मैक्सी स्कूटर का लुक बहुत ही शानदार है. आपको इसमें 4 एलईडी प्रोजेक्टर, डीआरएल से लैस हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स और टर्न इंडिकेटर भी दिए गए है. आपक इस विएस्टे 300 में सुविधा और सुरक्षा के लिए बिना चाबी के फोब भी दिया गया है.

बात अगर इसमें मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस कीवे विएस्टे300 के इंजन और पावर में 278cc का लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है, जो 6500 आरपीएम पर 18.7HP का अधिकतम पावर आउटपुट और 6000 आरपीएम पर 22Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस स्कूटर में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक, कॉन्टिनेंटल बेल्ट ड्राइव सिस्टम, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक शॉक अब्जॉर्बर और डुअल-चैनल ABS दिया गया है. ये स्कूटर मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट वाइट जैसे कलर ऑप्शन में मिलेंगे. इस स्कूटर में आपको लुक भी बहुत धाकड़ मिलने वाला है.